Pages

Monday 24 June 2013

फेसबुक छोड़ कर भागे वाड्रा

हिन्दप्रभा न्यूज़. कांग्रेस अध्यक्ष और यूपीए प्रमुख सोनिया गांधी के दामाद और प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने अपना फेसबुक एकाउंट बंद कर दिया है. सोशल साइट फेसबुक पर उन्होंने खुद को आम आदमी बताते हुए टिप्पणी की थी.



उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि माई न्यू स्टेट्स - मैंगो पीपल इन बनाना रिपब्लिक!!



आम आदमी!!



इस कमेंट के बाद वाड्रा ने रविवार देर रात को अपना फेसबुक एकाउंट बंद कर दिया.



 दरअसल 'बनाना रिपब्लिक' लैटिन अमेरिका के उन देशों में एक प्रचलित मुहावरा है जहा पर भ्रष्टाचार, माफियाराज और राजनीतिक अव्यवस्था का बोलबोला रहता है.



वाड्रा ने फेसबुक एकाउंट बंद करने से पहले अपने कमेंट में लिखा कि वो जो लिखते हैं वो खबर बन जाती है. लोगों में मजाक की समझ ही नहीं है. इसके बाद उन्होंने रविवार रात बारह बजे अपना फेसबुक एकाउंट बंद कर दिया.

 

अपने इस विवादित कमेंट में उन्होंने न सिर्फ केजरीवाल पर हमला बोलने की कोशिश की है बल्कि खुद को आम आदमी बताने की कोशिश में उन्होंने उन लोगों पर (जो वास्तव में आम आदमी हैं) चोट की है. उन्होंने आम आदमी की सोच पर सवाल उठाकर अपने को सही ठहराने की एक नाकाम कोशिश भी इस कमेंट के जरिए की है.



उनकी विवादित टिप्पणियों ने राष्ट्र के जन साधारण को बहुत दुखी कर दिया है. वाड्रा ने अपने किये पर माफ़ी मांगने के बजाय फेसबुक से भागना ही उचित समझा. अब देखना यह है कि वह भाग कर कहाँ जायेंगे.

0 comments:

Post a Comment

 

Blogger news

Blogroll

About