Pages

Wednesday 12 June 2013

हो गयी टुन - प्लेयर्स (2012) Ho Gayi Tun - Players

गाना : हो गयी टुन
फिल्म : प्लेयर्स
गायक : यशिता, बॉब, यशपाल
गीत : आशीष पंडित
संगीत : प्रीतम चक्रवर्ती

 
 
 
 


 
 
 इट्स गॉट मी ड्रिंकिंग हाई
    इन माय बॉडी ये,
आईएम ड्रिंकिंग नॉट एवेरी शोट
    इन दिस पार्टी ये,
अब क्या सुरूर छा रहा मुझपे इस कदर,
आई एम सो नॉट मच अप 
    माय हेड इज हेवीयर,
ना रे ना रे ना - ३ 
    जाने होगा क्या.


पढ़ गयी मैं पूरी सुन,
    हो गयी टुन,
पी गयी नीट में,
बन्द कर अंग्रेजी धुन,
    नाचें सुन,
    देसी बीट में.

रात जैसे ये बढ़ रही है,
    मुझपे बेहोशी चढ़ रही है.
साफ़ कुछ ना दे दिखाई,
    आँखें धुंधली-सी पढ़ रही है.
पूरी मस्ती में झूम लूंगी,
    कोने कोने में घूम लूंगी.
कोई मुझको रोक ले ना, 
    वरना तुझको मैं चूम लूंगी.

पढ़ गयी मैं पूरी सुन,
    हो गयी टुन,
पी गयी नीट में,
बन्द कर अंग्रेजी धुन,
    नाचें सुन,
    देसी बीट में.

वाकइन वाकइन वाकइन,
    डोन्ट यू लव द वे शी वाकइन. 
    ड्रॉपइन ड्रॉपइन,
वाकइन वाकइन जूसी,
    एवेरीबॉडी हियर इज लव-इन इट.
व्हेन यू गॉट ड्रॉपइन,
    एवेरीबॉडी फैंटासाइज़ हेवेन्ली.

डोन्ट स्टॉप दिस पार्टी हो डोन्ट वांट दिस पार्टी, हो
आय यम बर्न दिस पार्टी हो कुपीड ओन द डान्स फ्लोर, हो
डोन्ट स्टॉप दिस पार्टी हो डोन्ट वांट दिस पार्टी, हो
आय'म बर्न दिस पार्टी,
    टेल मी डू यू वान्ट मोर मोर मोर

खाली प्यालों को फिर भरूं मैं,
    सोचती हूँ की क्या करूँ मैं.
ओखली में सर दिया तो,
    फिर ज़माने से क्यूँ डरु मैं.
इस तरफ या उधर मैं जाऊं,
    मैं ना जानूँ किधर मैं जाऊं.
तुम ही आगे बोलो कैसे ऐसे हालत मैं घर में जाऊं.
 
    ना रे ना रे ना आगे होगा क्या
 
 
    पढ़ गयी मैं पूरी सुन,
    हो गयी टुन,
पी गयी नीट में,
बन्द कर अंग्रेजी धुन,
    नाचें सुन,
    देसी बीट में.

0 comments:

Post a Comment

 

Blogger news

Blogroll

About