Pages

Sunday 9 June 2013

केजरीवाल ने मजदूर बानाराम के घर बिजली जोड़ दिल्ली सरकार को चुनौती दी

नई दिल्ली. इंडिया अगेंस्ट करपशन के अरविंद केजरीवाल और उनके साथियों ने आज शीला सरकार पर हल्ला बोला है.


 केजरीवाल ने दिल्ली के खानपुर इलाके में एक मजदूर के घर का कटा हुआ बिजली कनेक्शन फिर से जोड दिया है. इसी के साथ ही केजरीवाल ने चार नवंबर को मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का घेराव करने का ऎलान किया है.


बिजली कंपनी ने तिगड़ी खानपुर कॉलोनी में रहने वाले मजदूर बाना राम को 15 हजार का बिल भेजा था. पांच-सात हजार रूपये महीना कमाने वाला मजदूर, बिल जमा नहीं कर सका जिस पर बिजली कंपनी ने मजदूर के घर की बिजली काट दी थी.


बिजली कंपनियों और शीला सरकार के खिलाफ विरोध जताते हुए केजरीवाल ने इस मजदूर के घर का बिजली कनेक्शन जोड़ा है.




अरविंद केजरीवाल ने सभी दिल्लीवासियों से बिजली के बिल ना जमा करने की अपील की है. केजरीवाल ने ऎलान किया कि दिल्ली में जहां भी इस तरह बिजली कंपनियां कनेक्शन काटेंगी वह अपना विरोध जताएंगे, बिजली कनेक्शन जोड़ेंगे.



उन्होंने लोगों से कहा था कि वे बिजली का बिल देना बंद करे और बिजली का कनेक्शन काटने आने वाले अधिकारियों का संगठित मगर शांतिपूर्ण विरोध करें.


 केजरीवाल यह भी कह चुके हैं कि अगर बिजली का बिल न भरने की वजह से लोगों की बिजली काटी जाती है तो जनता मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के घर की बिजली काट देगी


केजरीवाल ने दिल्ली विद्युत विनियामक आयोग यानी डीईआरसी के पूर्व चेयरमैन की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा था कि निजी बिजली कंपनियां पहले से मुनाफे में हैं और इसके बावजूद सरकार उन्हें लाभ पहुंचाने में लगी है.

0 comments:

Post a Comment

 

Blogger news

Blogroll

About