Pages

Saturday 8 June 2013

नई-नवेली माँ बनी शिल्पा के लिए अब फ़िल्में प्राथमिकता नहीं रही

नई दिल्ली. पिछले दिनों शिल्पा एक ब्रैंड के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली में थी. माँ बनने के बाद पहली बार वह किसी कार्यक्रम में सम्मिलित हुई थीं. पेश है उनसे बात-चीत के कुछ अंश.....

नई-नवेली माँ बनी शिल्पा शेट्टी आजकल अपने पुत्र वियान के साथ अपना समय बिता रही हैं.




उनका कहना है कि मेरा बेटा मेरे लिए प्राथमिकता है और यही कारण है कि मैं फिल्मों के लिए समय नहीं निकाल पा रही हूँ.  माँ बनना बड़े ही गर्व की बात है और अपने बेटे पर प्यार लुटाना मुझे बहुत अच्छा लग रहा है.
मुझे नहीं पता कि मैं फिल्मों में कब लौटूंगी क्योंकि मैं बहुत ही अच्छा समय बिता रही हूँ.

ध्यातव्य है कि 21 मई को अभिनेत्री शिल्पा और उनके पति राज कुन्द्रा को पुत्र-रत्न की प्राप्ति हुई थी.

0 comments:

Post a Comment

 

Blogger news

Blogroll

About